Tuesday, October 4News That Matters

Hyderabad Rape Victim News In Hindi

Hyderabad Rape Victim News In Hindi. हैदराबाद में दो नाबालिग लड़कों समेत पांच लोगों द्वारा 15 साल की एक बच्ची के साथ बार-बार सामूहिक दुष्कर्म किया जा रहा था. हमला मार्च से हुआ है और सोमवार को मामला तब सामने आया जब कारखाना पुलिस ने 30 मई को मामला दर्ज किया। बाद में उन्होंने सप्ताहांत में संदिग्धों की गिरफ्तारी और न्यायिक प्रक्रिया शुरू की।
पुलिस ने कहा कि माता-पिता ने अपनी बेटी को उदास पाया था और उनका संदेह उसके दोस्त के घर पर बार-बार सोने पर केंद्रित था।; एक चिकित्सा पेशेवर द्वारा लड़की को मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया जिसके बाद एसएचई टीम पुलिस ने लड़की से बात की और उसका बयान दर्ज किया।
पुलिस के मुताबिक, बच्ची के साथ पांच लोगों ने कई बार अलग-अलग दुष्कर्म किया। उसे एल.बी. नगर, गाचीबोवली और अन्य जगहों के होटलों और लॉज में ले जाया गया। इसके अतिरिक्त, यह आरोप लगाया जा रहा था कि कभी-कभी वह उसे पीकर पीता है और अंतरंग और समझौता करने वाली स्थिति में उसकी तस्वीरें भी उनके द्वारा कैप्चर की जाती हैं।

Hyderabad Minor Girl Rape Victim News:

यह बताया गया कि कई बार एक लड़की को रिकॉर्ड की गई सामग्री के आधार पर जबरदस्ती किया जाता था। उसे बार-बार बरगलाया जा रहा था और कहा गया था कि उसकी सारी सामग्री हटा दी जाएगी। पुलिस ने कहा कि सभी पांच व्यक्तियों – तीन आरोपियों और कानून का उल्लंघन करने वाले दो बच्चों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और न्यायिक हिरासत में रखा गया है। करखाना पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

देश में हर दिन करीब 88 रेप के मामले दर्ज होते हैं। यह संख्या उन मामलों के; लिए है जो भारत में हर दिन दर्ज होते हैं और इसके अलावा भी कई बलात्कार होते हैं जो हर दिन होते हैं लेकिन लोगों की गलत और खराब मानसिकता के कारण वे दर्ज भी नहीं होते हैं।

भारत में एक बलात्कारी को साबित करने और सजा देने में लगभग दस साल या उससे अधिक समय लगता है और एक लड़की के स्वाभिमान को बर्बाद करने और उसे बलात्कार का शिकार बनाने में कुछ ही घंटे लगते हैं। भारत में, युवा केवल कुछ दिनों के लिए कैंडल मार्च करते हैं, और फिर वे मामले को भूल जाते हैं।; बलात्कार के मामलों को रोकने के लिए सरकार को गंभीरता से कुछ कदम उठाने चाहिए। पीड़ित की याद में कुछ दिनों के लिए कैंडल मार्च निकालने से कोई बदलाव नहीं हो सकता। सरकारी अंगों को कुछ सख्त कदम उठाने चाहिए और देश को महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाना चाहिए ताकि जब कोई लड़की रात में एक बार बाहर हो तो वह असुरक्षित महसूस न करे।

This Is All About Hyderabad Rape Victim News In Hindi.

Suggested To Read Rape is a hideous crime, but cases are increasing in India. Is Related To This Article.

Leave a Reply

Your email address will not be published.